यूपी पुलिस ने वीडियो शेयर कर किया अपराधियों के सुर बदलने का दावा, लोग बताने लगे- पुलिसवाले ही धमका रहे

यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सीतापुर जिले के अटारिया थाने का एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें थाने के हिस्ट्रीशीटर भविष्य में अपराध से कोसों दूर रहने की शपथ ले रहे हैं। पुलिस ने वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का सुर बदल रहा है।
वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा के कहने पर अपराधी हाथ उठाकर शपथ ले रहे हैं। हिस्ट्रीशीटर कह रहे हैं कि,’मैं शपथ लेता हूं कि अपने थाने जिले या गैर जनपद में न कोई अपराध करूंगा और न ही अपराध होने दूंगा। मेरे गांव में किसी प्रकार की अपराधिक घटना घटित हो जाती है तो स्थानीय पुलिस के साथ सहयोग करूंगा।’

यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर जहां तमाम लोगों ने सराहना की, वहीं कुछ लोगों ने उल्टे पुलिस की मौज लेकर कहा कि शपथ तो नौकरी मिलने पर पुलिसवाले भी लेते हैं। मगर, क्या रिश्वत लेना छोड़ देते हैं। वहीं कई कई फरियादियों ने यूपी पुलिस को ट्वीट कर इंसाफ की गुहार लगाई। कहा कि थाने की पुलिस उन्हें धमका रही है। शिकायतों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के बदलते सुर !
सीतापुर जनपद के हिस्ट्रीशीटरो ने जनपद के सभी थानो में अपराध से कोसो दूर रहने की क़सम खायी ।
ग़ौर से सुनिये

गोरखपुर के गोलू ने ट्वीट कर कहा कि गोला थाने की पुलिस पैसे लेकर एकतरफा कार्रवाई कर रही है। विजय साहनी ने आरोप गोरखपुर पुलिस पर धमकी देने का आरोप लगाया। कहा कि दो पुलिसवाले घर आए और झूठे केस में फंसाकर लाइफ बर्बाद करने की धमकी दी। प्रियंका पंडित ने गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे सिपाहियों के वीडियो ट्वीट कर कहा,’इन बदमाशों से तो फिर भी निपट लेंगे, लेंगे इन वर्दी वाले गुंडों से कौन बचाएगा।’

इस पर यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र पांडेय ने जवाब देते हुए कहा कि-कृत्य निंदनीय है, जिला पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर चुकी है। हरिओम ने ट्वीट कर पुलिस की वसूली के चक्कर में लखनऊ के इंदिरा कैनाल पर तीन किलोमीटर लंबा जाम लगने की शिकायत की। हरिओम ने शिकायत की पुष्टि के लिए जाम का वीडियो भी लगाया। अनुज कुमार ने यूपी पुलिस की सराहना करते हुए कहा-वाह कमाल है, यूपी में हिस्ट्रीशीटर अब आगे अपराध न करने की कसमें खा रहे हैं। यूपी पुलिस ने बदमाशों की सारी हेकड़ी निकाल कर रख दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *