सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर ली गई यह तस्वीर क्या कहती है?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म सन 2012 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ की दूसरी कड़ी होगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्म की पहली कड़ी को कबीर खान ने निर्देशित किया था। फिल्म के शूटिंग सेट पर क्लिक की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। तस्वीर को खुद दबंग खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है जिसमें वह अबू धाबी के एक शख्स अब्दुल्ला अलहमद के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इस शख्स का कोई रोल है या नहीं यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इस तस्वीर को अबू धाबी में ही शूट किया गया है यह सलमान ने अपनी पोस्ट से साफ जाहिर कर दिया है।

तस्वीर फिल्म के किसी एक्शन सीन को शूट किए जाने के दौरान ली गई है यह बात इस बिनाह पर कही जा सकती है क्योंकि सलमान के माथे से खून (मेकअप) टपकता नजर आ रहा है और उनके कपड़े फटे हुए हैं। साथ ही पीछे एक ट्रॉली भी पलटी हुई साफ नजर आ रही है। मालूम हो कि सलमान टाइगर जिंदा है के बाद पहली बार इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में एक्शन और थ्रिलर का लेवल फिल्म की पिछली कड़ी से काफी ज्यादा रखा गया है। हालांकि दिक्कत इतनी जरूर है कि अब तक सामने आई तस्वीरों में सलमान की फिजीक वैसी नहीं नजर आ रही जैसी की आम तौर पर आती है।

मालूम हो कि इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए सलमान खान ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया था और अभी वह अपनी फिजीक को ठीक भी नहीं कर पाए थे कि उन्होंने टाइगर जिंदा है पर काम शुरू कर दिया था। सलमान खान ने कुछ वक्त पहले टाइगर जिंदा है के शूट के दौरान कहा था कि यार गलत पंगा ले लिया। ऐसा उन्होंने फिल्म के एक्शन सीन्स से आजिज आ जाने के बाद कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *