होली के दिन एक शख्स ने पत्नी और बच्चियों के खून से खेली होली और फिर कर ली खुदकुशी

होली का त्योहार अपने साथ एक नई उमंग और खुशियां लेकर आता है परंतु दिल्ली में एक परिवार के लिए इस बार होली खुशियां लेकर नहीं, बल्कि मौत का मातम लेकर आई. राजधानी दिल्ली शुक्रवार को एकतरफ जहां होली के जश्न में डूबी हुई थी उसी दौरान संगम विहार इलाके में एक दर्दनाक घटना घटी

दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहने वाले आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों का गला काट दिया. इसके बाद शख्स ने अपना भी गला काटकर खुदकुशी कर ली.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि उपचार के दौरान शख्स की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बच्चे अभी भी अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पुकिस को बताया गया कि साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहने वाला जीतेंद्र जीतेंद्र  जो  पेशे से वकील है, कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था,  पिछले कुछ समय से उसका काम ठीक नहीं चल रहा था. जितेंद्र अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में किराए पर रहता था और आर्थिक तंगी के चलते उसने 5-6 महीनों से मकान मालिक को किराया भी नहीं दिया था. होली वाले दिन जब सभी रंगों की मस्ती में डूबे हुए थे, जीतेंद्र ने पहले पत्नी का गला काटा, फिर 11 और 7 साल की अपनी दोनों मासूम बेटियों की भी हत्या करने की कोशिश की.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *