Video: हिमाचल में हाईवे पर चलते चलते एक कार हवा में उछलकर 12 फीट दूर मकान के छत पर जा पहुंची

हादसा ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए। हवा में उछलकर कार 12 फूट दूर स्थित मकान की छत पर जा पहुंची। न गाड़ी को कोई ज्यादा नुकसान हुआ और न ही बैठे ड्राइवर को कोई खरोंच आई। हिमाचल प्रदेश के सरकाघाट में हुई इस घटना से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग तस्वीरें और वीडियो धड़ाधड़ शेयर कर दे रहे हैं। आसपास मौजूद लोगों ने कहा कि मानो कार उड़नखटोला बनकर मकान की छत पर जा पहुंची। अमूमन ऐसी घटनाएं सिर्फ फिल्मों में ही दिखती हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंसी लाल नामक व्यक्ति एनएच -70 पर कार चला रहा था। इस दौरान परसदा हवानी स्थित द्वारडू मोड़ के पास कार अनियंत्रित हो जाने से यह चौंकाने वाला हादसा हुआ। अचानक कार असंतुलित होने लगी। चालक का पैर तेजी से क्लच पर पड़ गया। इससे कार पूरी तरह अनियंत्रित हो गई और उछलकर 12 फिट दूर बने मकान के छत पर पहुंच गई। छत पर एक दीवार को भी कार ने तोड़ दिया।

फ्लाइंग कार

वीडियो वायरल – सरकाघाट में छत पर उत्तार दी कार, बाल बाल बचा चालक सरकाघाट के परसदा में हाईवे पर धर्मपुर की तरफ से आ रही एक कार तीखे मोड़ पर अनियंत्रित हो कर एक मकान की छत पर उतर गई. शनिवार को बलेनो कार में एक युवक धर्मपुर की तरफ से आ रहा था. युवक तीखे मोड़ पर कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और सीधा सड़क से काफी दूर हट कर स्थित एक घर पहुँच गया. कार छत पर रखी पानी की टंकी से जा टकराई, इस टक्कर में पानी की टंकी तो फट गई पर कार छत पर रुख गई और बड़ा हादसा होने से टल गया. चालक को हल्की छोटें आई हैं जबकि कार का भी कोई ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ है, सोशल मीडिया पर लोग इसे फ्लाइंग कार कह कर चटकारे ले रहे हैं, आप भी देखिये वीडियो और देखिये अचरज भरा कारनामा

Posted by फोकस हिमाचल Focus Himachal on Saturday, March 3, 2018

छत पर रखी 500 लीटर की पानी की टंकी भी टूट गई। देखने से ऐसे लग रहा था जैसे किसी ने छत पर कार को पार्क कर दिया हो। सड़क से छत पर कार पहुंचने की सूचना मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ उमड़ पड़ी। हादसे के बाद हालांकि मकान मालिक ने पुलिस में शिकायत नहीं की। बताया जाता है कि मकान मालिक और कार चालक के बीच सुलह हो गई। खास बात रही कि इस हादसे में न कार को नुकसान हुआ न ही ड्राइवर को चोट आई। लोग कह रहे हैं कि मानो यह हादसा नहीं बल्कि फिल्मी स्टंट हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *