एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को मिली जान से मारने की धमकी!

अपकमिंग फिल्म हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जान से मारने की धमकी मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें यह धमकियां फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से दी जा रही हैं। ट्रेलर में उर्वशी द्वारा बोली गईं कुछ लाइन से लोग अब उनके विरोध में आ गए हैं। लोगों का कहना है कि उर्वशी ने द्रौपदी का अपमान किया है। इस वजह से अब उन्हें धमकी दी जाने लगी है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से दर्शक फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर करण वाही, विवान भटेना और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में दिखाई देंगे।

फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी ने खुद की तुलना द्रौपदी से की है। वह कहती हैं कि, ‘द्रौपदी के तो पांच पति थे, यहां तो सिर्फ दो ही हैं’। उनकी इसी लाइन की वजह से अब यह फिल्म विवाद में आ गई है। उर्वशी को जहां फिल्म में उनके लुक और डांस के लिए तारीफ मिल रही है। वहीं उनके इस डायलॉग की वजह से वह अब लोगों के निशाने पर आ गई हैं। उनके इस डायलॉग पर अब कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं। महाभारत में द्रौपदी के पति पांच पांडव थे और इस फिल्म में उर्वशी का दो भाइयों से रिश्ता दिखाया गया है। सूत्रों की मानें तो ट्रेलर के रिलीज के बाद से उन्हें तरह-तरह के कमेंट मिल रहे हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी हैं।

उर्वशी इस तरह के कमेंट और लोगों के रिएक्शन से काफी हैरान हैं। उन्हें इससे पहले कभी भी इस तरह से जान से मारने की धमकी नहीं मिली है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या ने किया है। यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें यह फिल्म हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है। इससे पहले रिलीज हुई हेट स्टोरी के तीनों पार्ट को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। पिछली फिल्मों की सफलता को देखते हुए ही निर्माता ने इसे बनाने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *