जब महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने में रहा असफल तो महिला को जिंदा जला दिया

राजस्थान से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. राजस्थान के कोटा में एक शख्स ने अपने ही मकान में रहने वाली एक महिला को एकांत में बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहा. महिला के जबरदस्त विरोध करने पर जब वह शारीरिक संबंध बनाने में असफल रहा तो उसने महिला को जिंदा जला दिया. पीड़ित महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही इमारत में किराएदार थे. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के रहने वाले आरोपी रामभरन यादव ने बीते दिन महिला को अपने घर बुलाया. वहां जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. पीड़िता के मना करने पर नाराज होकर उसने उसे आगे के हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि आरोपी पीड़िता को जलता हुआ छोड़कर वहां से फरार हो गया. आनन-फानन में पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराकर उसके परिजनों को सूचित किया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *