दोस्‍त की शादी पर जमकर भांगड़ा करते नजर आए विराट कोहली, देखें वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। श्रीलंका में होने वाली निदास ट्रॉफी के लिए उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कार्यवाहक कप्तान बनाया गया है। अब विराट सीधे आईपीएल-11 में ही खेलते दिखेंगे। इसके अलावा, विराट कोहली की छुट्टियों का असर सोशल मीडिया पर भी दिख रहा है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक पार्टी में अपने दोस्तों के संग भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन भी मौजूद हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विराट कोहली का डांस वीडियो उनके एक दोस्त की शादी का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट अपने दोस्‍त गगन और मलिका के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। वहां उनके साथ साथ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी पहुंचे थे। यह वीडियो एक फैन ने अपने पेज पर शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली के साथ-साथ शिखर धवन भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पार्टी में विराट भांगड़ा के अलावा ‘बंटी और बबली’ फिल्म के गाने ‘कजरा रे’ पर भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में विराट की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और उनके परिवार को भी बुलाया गया था। वीडियो में अनुष्का के पेरेंट्स नजर आए, लेकिन वह खुद नजर नहीं आईं।

 

 

 

ता दें कि विराट कोहली वनडे इंटरनेशनल और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद मुंबई लौट आए हैं और छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। वहां उन्हें टैटू बनवाते हुए भी देखा गया था। वहीं, रविवार (4 मार्च) को पत्नी अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर विराट से मिलने मुंबई पहुंची थीं, जहां उन्हें रिसीव करने खुद विराट आए। इस बीच, दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई थीं।

Anushka sharma, Virat kohli, Sridevi, sridevi family, anushka sharma and virat kohli, anushka upcoming film, virat kohli marriage sridevi, bollywood news, jansatta, entertainment newsएयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को पति विराट कोहली रिसीव करने पहुंचे थे। फोटो में दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *