इस लड़की ने नाम-पते के साथ दे दिया ”फ्री सेक्‍स” का ऐड, होटल में टूट पड़ी भीड़ और पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक युवती को वीडियो के जरिए ‘फ्री सेक्स’ का ऐड देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार युवती ने फ्री सेक्स का एक वीडियो शूट कर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वीडियो में युवती ने लोगों को फ्री सेक्स का ऑफर दिया। इसमें उसने लोगों को यह भी बताया कि वह किस होटल में और किस रूम में ठहरी है। युवती ने वीडियो में होटल की लोकेशन भी बताई। ऐड पोस्ट करने के थोड़ी ही देर बाद होटल के बाहर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार के अनुसार आरोपी युवती की पहचान ये मोई (19) के रूप में की गई है, जिसने ‘ओएनजिन येई’ नाम से यूजर आईडी बनाकर वीडियो पोस्ट किया। एक मार्च, 2018 को वायरल हुए वीडियो में युवती ने कहा कि कोई उसके साथ फ्री में सेक्स करना चाहे तो रूम नंबर 6361 में आए। होटल की लोकेश दक्षिण चीन में हैनान प्रांत के हिल्टन होटल की बताई गई।

रिपोर्ट के अनुसार युवती ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है। जिले की पुलिस के अनुसार वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे शेयरिंग एप्स वैबो और वीचैट पर भी तेजी से शेयर किया जाने लगा।

चीनी मीडिया के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद करीब तीन हजार लोगों ने युवती संपर्क साधने की कोशिश। हजारों लोग युवती से मिलने के लिए होटल भी पहुंच गए। हालांकि बाद में युवती ने सोशल मीडिया में एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उसने अपने पिछले वीडियो को मजाकिया भरा था।

हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती को 2 मार्च को सान्या अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ वैश्यावृत्ति और होटल को क्षति पहुंचाने से जुड़ा केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *