ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में होने के बाद शख्स के धड़ ने उठकर बताया नाम और तब निकल गई जान

महाराष्ट्र में एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली है जहां पर एक शख्स ट्रेन की चपेट में आने से दो हिस्सों में कट गया। यह मामला नंदुरबार रेलवे स्टेशन का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेन से कटने के बाद शख्स ने खुद ही अपना नाम और पता बताया और फिर थोड़ी ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान मालीवाड़ा के संजू मराठे के रूप में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक संजू ऑटो चलाता था। सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे संजू तेज रफ्तार से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद गया। इस हादसे के बाद उसके शरीर के दो हिस्से हो गए जिनमें से एक पटरी के अंदर पड़ा था और दूसरा पटरी के बाहर था।

हादसे की जानकारी मिलते ही रेलेवे पुलिस सहायक व अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने युवक का हाथ हिलते हुए देखा, जिसके बाद एक कर्मी ने उसे पकड़कर उठाया और उससे उसका नाम पता पूछा। उसने कर्मी को बताया कि वह नंदुरबार के मालीवाड़ा का रहने वाला है और उसका नाम संजू है। पुलिसकर्मियों को अपने बारे में बताने के कुछ मिनटों बाद ही संजू ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि संजू ने किस वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया है। पुलिस ने संजू का पोस्टमार्टम कराकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं संजू के मौत की खबर सुनकर नंदुरबार के ऑटो रिक्शा चालकों ने जब तक संजू का दह संस्कार नहीं हो गया तब तक के लिए अपने काम को बंद रखा। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें संजू को दो हिस्सों में कटे हुए देखा जा सकता है। पिछले कुछ सालों में खुदकुशी के मामलों में बहुत वृद्धि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *