Video: मुंबई में रिश्तेदार को धारदार हथियार से हमला कर उतार दिया मौत के घाट देखें कैमरे में कैद वीडियो

मुंबई के भिवंडी में हत्या का एक वीडियो सामने आया है। मृतक युवक का नाम पंकज म्हात्रे बताया गया है। उसकी हत्या जमीन को लेकर पुराने विवाद के चलते हुई है। पंकज की हत्या के आरोप में मोगेश म्हात्रे और अभिषेक जोशी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपी मृतक युवक के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा आरोपी मोंगेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अभिषेक की तलाश कर रही है।

हत्या की यह घटना सोमवार (5 मार्च) की बताई जा रही है। दरअसल, भिवंडी के काल्हेर गांव में पंकज म्हात्रे के परिवार और मोगेश म्हात्रे के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। सोमवार शाम जब पंकज सड़क पर खड़ा था तो मोगेश अपने साथी अभिषेक जोशी के साथ वहां आ पहुंचा। दोनों के आमने सामने आने के बाद कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में बहस झगड़े में बदल गई और इसी बीच पकंज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

मुंबई के पास भिवंडी में एक जमीन को लेकर चल रहे पुराने विवाद के चलते पंकज म्हात्रे युवक की धार धार शस्त्रों से हत्या कर दी गई। पंकज के हत्यारे उसके रिश्तेदार मोगेश म्हात्रे और अभिषेक जोशी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने अभिषेक जोशी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मोगेश की तलाश जारी है ।हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।घटना सोमवार की शाम की है । भिवंडी के काल्हेर गांव के पास जमीन के पुराने विवाद को लेकर दो रिश्तेदार आपस में भिड़ गए ।मोगेश मात्रे नामक युवक ने अपने ही रिश्तेदार पंकज म्हात्रे की अपने एक साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी ।हत्या की जानकारी मिलते ही भिवंडी की नारपोली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची मामले की तफ्तीश करते हुए दो में से एक हत्यारे अभिषेक जोशी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि इस हत्याकांड का सूत्रधार मोकेश अब तक फरार है ।इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है।

Posted by The News Basket on Tuesday, March 6, 2018

घटना के वक्त मौके पर कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने मामले को शांत करने की कोशिश की, लेकिन पकंज पर हमला होते ही वह मुंह के बल गिर पड़ा। हत्या की जानकारी मिलते ही भिवंडी की नारपोली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दो में से एक आरोपी अभिषेक जोशी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोंगेश अभी भी फरार है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *