गंभीर बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफान खान, कोकिला बेन अस्पताल में हैं भर्ती! जानिए सच्चाई

इरफान खान ने सोमवार 5 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट से खुद से जुड़ी एक गंभीर खबर शेयर की थी। इरफान नेअपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा था कि उन्हें एक गंभीर बीमारी ने घेर लिया है, जिसके बारे में वह जल्द ही जानकारी देंगे। अब खबर आ रही है कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर है। इसके चलते दिग्गज एक्टर इस वक्त मुंबई के कोकीला बेन अस्पताल में भर्ती हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक खबर है कि इरफान खान ब्रेन कैंसर से जूझ रहें हैं और इसके चलते वह मुंबई के कोकीला बेन अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर इरफान खान ने सबसे दरख्वास्त की है कि उन्हें थोड़ा खुद के साथ वक्त बिताने का मौका दिया जाए। वह 10 दिन के लिए खुद के साथ समय बिताना चाहते हैं। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार कुछ वेबसाइट्स के मुताबिक इरफान खान Glioblastoma Multiforme (GBM) Grade IV से पीड़ित हैं। डेडली ब्रेन कैंसर जिसे डेथ ऑन डायगनॉसेस के नाम से भी जाना जाता है।

वहीं रिपोर्ट में एक सोर्स के मुताबिक इरफान अभी दिल्ली में हैं और अपनी बीमारी के कारणों का पता लगा रहे हैं। ऐसे में जिम्मेदार लोगों की तरह उन्हें उनकी निजी जिंदगी में प्राइवेसी दें। इसके लिए उन्होंने लोगों से खुद के लिए थोड़ा वक्त भी मांगा है। स्टेटमेंट जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि वह अपने स्वास्थ्य से जुड़ी हर संभव जानकारी देंगे। तब तक के लिए इस तरह की अफवाहों को नजरअंदाज करें।

बता दें, इरफान खान ने अपने ट्विटर से पोस्ट कर कहा था, ‘दोस्तों, कभी-कभी आप एक झटके के साथ उठते हैं, उस वक्त जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह बीते हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी। मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी, मैं हमेशा लड़ा हूं। और हमेशा लड़ता ही रहूंगा। मेरी इस जंग में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। इस घड़ी में अच्छे से निपटने की कोशिश जारी है। तब तक के लिए अपने आप से कोई अंदाजा न लगाएं। 10 दिन के अंदर सारी रिपोर्ट्स आ जाएंगी तो मैं खुद ही आपके सामने सब कुछ रख दूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *