विराट कोहली के नए घर की बालकनी से ऐसी दिखती है मुंबई, कप्तान ने पोस्ट की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने नए घर की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। विराट कोहली ने ये नया मकान मुंबई में लिया है। बता दें कि दिसंबर महीने में अनुष्का शर्मा के साथ साते फेरे लेने के बाद ही विराट कोहली ने दिल्ली छोड़ मुंबई में शिफ्ट होने का ऐलान कर दिया था। विराट ने ये फैसला पत्नी अनुष्का की सहूलियत देखते हुए लिया था। साउथ अफ्रीका टूर से लौटने के बाद विराट कोहली ने अपने लिए मायानागरी में नया आशियाना बना लिया है। गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट ने अपने इस नए घर की शानदार झलक फैंस के साथ शेयर की। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा – आप कहीं और क्यों जाना चाहेंगे अगर आपके घर से ही ऐसा शानदार नजारा देखने को मिल जाए। विराट कोहली ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह घर की बालकनी में खड़े हैं जहां से अरब सागर का लाजवाब नजारा दिख रहा है।

बता दें कि 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली ने लंबे अफेयर के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी। दोनों इटली में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। विराट कोहली दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा का नाम भी बॉलीवुड की टॉप एकट्रेस में शुमार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के ऐड शूट के दौरान हुई थी। उसके लगभग एक साल बाद एक फुटबॉल मैच के दौरान पहली बार पब्लिक में एक साथ नजर आए। उसके बाद तो अनुष्का कई बार मैदान में विराट को चीयर करती दिखीं।

फिलहाल विराट कोहली को श्रीलंका में खेली जा रही निदास ट्रॉफी से रेस्ट दिया गया है। उनकी गैरहाजिरी में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इस सीरीज़ के पहले मैच में भारत को श्रीलंका के हाथों 5 विकेट से करारी हार मिली थी। सीरीज़ का दूसरा मैच बांग्लादेश के साथ गुरुवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *