Ind vs Ban T20: इस ड्रिंक के साथ बांग्लादेश पर जीत का जश्न मनाते दिखे शिखर धवन, सुरेश रैना और केएल राहुल

भारत-बांग्लादेश के बीच निदास ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 43 गेंदों में 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से शानदार 55 रन बनाए। वहीं सुरेश रैना ने भी बढ़िया बल्लेबाजी की। बांग्लादेश पर जीत इस जीत को भारतीय खिलाड़ियों ने एन्जॉय किया, वो भी एक स्पेशल ड्रिंक के साथ। ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर हुई, जिसमें दिख रहा सुरेश रैना, शिखर धवन और केएल राहुल नारियल पानी के साथ दिखे।

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे। शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए और छह विकेट से जीत हासिल की। भारत ने इस मैच के साथ टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता खोला है। उसे श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार मिली थी। इस दौरान रैना ने धवन के साथ 68 रनों की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की, जिसके दम पर भारत ने मुकाबला अपने पक्ष में किया।

टीम भले ही जीत से खुश थी लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कहना है कि टीम ने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की। टीम को कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी। साथ ही हर मैच के साथ अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा। वहीं निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने पहले मैच में मिली हार के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने टीम की खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है। महमुदुल्लाह का कहना है कि उनकी टीम अधिक रन स्कोर कर सकती थी।

शिड्यूल:

10 मार्च- श्रीलंका बनाम बांग्लादेश
12 मार्च- भारत बनाम श्रीलंका
14 मार्च – भारत बनाम बांग्लादेश
16 मार्च – बांग्लादेश बनाम श्रीलंका
18 मार्च – फाइनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *