विद्या बालन को पनौती मानते थे प्रोड्यूसर, फिल्म देने से पहले देखते थे उनकी जन्म कुंडली

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। विद्या बालन को आज इंडस्ट्री में एक खास एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है जो अपने किरदार में जान डालने का काम करती है। विद्या बालन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। आज उनकी अपनी एक खास ऑडियंस है जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करती हैं। लेकिन विद्या की लाइफ में एक दौर ऐसा भी था जब कोई भी प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेना चाहता था और उन्हें बहुत बड़ी पनौती मानता था। दरअसल, विद्या ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया, लेकिन वो फिल्में रिलीज नहीं हुईं। जिसके बाद से लोगों ने ये मानना शुरू कर दिया कि विद्या के साथ जो काम करेगा वो डूबेगा ही डूबेगा। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा था कि उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। शुरुआती दिनों में उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए, लेकिन उन्हें हर जगह ना ही सुननी पड़ी। फिर भी बिद्या ने हार नहीं मानी और कोशिश करती रहीं।

विद्या ने बताया था कि जब उन्हें परिणिता मिली तो उन्हें इस फिल्म के लिए कई बार स्क्रीन टेस्ट देना पड़ा। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब प्रोड्यूसर्स ने विद्या बालन से उनकी जन्म कुंडली मांगी। विद्या बताती हैं कि उन्हें तो एक समय खुद ऐसा लगने लगा था कि कहीं वो पनौती तो नहीं।

लेकिन समय बदला और विद्या का नसीब भी। विद्या को जब भी मौका मिला उन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता। उनकी कई फिल्मे ऐसी आईं जिन्होंने उन्हें एक अलग ही श्रेणी में लाकर रख दिया। परिणिता, कहानी, कहानी-2 और द डर्टी पिक्चर जैसी कामयाब फिल्म करने के बाद विद्या ने जिंदगी में एक नई पहचान हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *