बहन की शादी में 10 करोड़ खर्च का आरोप, हार्दिक ने बीजेपी नेता से कहा- जो उखाड़ना है उखाड़ लो

एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता रोहित चहल ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर अपनी बहन की शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च करने का आरोप लगाया। इस पर हार्दिक पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि सीबीआई आपके पास है, इन्कम टैक्स आपके पास है। आपके पास सबकुछ है, जो करना है कर लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लो। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पहचान की राजनीति करने का आरोप लगाया। हार्दिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जब विपक्ष में होती है तो अलग पहचान और धर्म की राजनीति करने की कोशिश करती है, लेकिन सत्ता में आ जाने के बाद अपना रंग बदलने की कोशिश करती है। हार्दिक के सवाल के जवाब में भाजपा नेता रोहित चहल ने हार्दिक पर अपनी बहन की शादी 10 करोड़ में करने पर सवाल उठाए और पूछा कि इतना पैसा कहां से आया? चहल ने हार्दिक पर पाटीदार आंदोलन को कांग्रेस पार्टी को बेचने का भी आरोप लगाया।

इसका जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा कि सबकुछ आपके पास है, जो करना है कर लो। वहीं कांग्रेस को पाटीदार आंदोलन बेचने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस को अगर वह आंदोलन बेचते तो कांग्रेस उन्हें कितने पैसे दे देती? 100 करोड़, 200 करोड़ या फिर 300 करोड़? आपकी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मातहत के. कैलाशनाथन, जो गुजरात प्रिंसीपल सेक्रेटरी जेल में आकर 1200 करोड़ रुपए देने की बात करते थे। तो उसी समय अपना आंदोलन बेच देना चाहिए था ना।

रोहित चहल के हार्दिक पटेल पर राहुल गांधी से छिप-छिपकर मिलने के आरोपों पर पटेल ने कहा कि वह राहुल गांधी से नहीं मिले। हार्दिक ने कहा कि अगर वह ममता बनर्जी से खुलेआम मिल सकते हैं, शिवसेना के उद्धव ठाकरे से, नीतीश कुमार मिल सकते हैं तो फिर राहुल गांधी से मिलने में क्या दिक्कत हो सकती है। हार्दिक ने कहा कि अगर वह राहुल गांधी से मिले होते तो फिर कांग्रेस को 99 नहीं बल्कि 79 सीटें मिली होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *