अगर पूरी हो ये शर्त तो ही एक साथ फिल्‍म करेंगे अजय देवगन और काजोल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल की शादी को पिछले साल तकरीबन 19 साल हो गए हैं। हालांकि उन्होंने 8 साल पहले रिलीज हुई फिल्म “टूनपुर का हीरो” के बाद से आज तक कोई भी फिल्म साथ में नहीं की है। जब अजय से पूछा गया कि साल 2010 के बाद से आज तक उन्होंने काजोल के साथ किसी भी फिल्म में काम क्यों नहीं किया है तो इस पर अजय ने राज खोला। अजय ने डीएनए से बातचीत में बताया- काजोल और मैं अब करियर के उस पड़ाव पर हैं कि हम घिसे-पिटे किरदार नहीं कर सकते। जब तक कोई फिल्ममेकर या लेखक किसी चुनौतीपूर्ण स्क्रिप्ट के साथ सामने नहीं आता जिसे करना हमारे काम को जस्टिफाई कर सके, हमारे लिए साथ में काम करना जरा मुश्किल होगा।

अजय ने कहा- जब हम जवान थे तब हलचल, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा जैसी फिल्में करना दिलचस्प और अच्छा होता था। मैंने उसे लेकर यू मी और हम बनाई थी। मैं उसे लेकर फिल्म बनाना चाहूंगा और मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर आप काजोल से इस बारे में पूछेंगे तो उसका जवाब भी यही होगा। हालांकि इस मुकाम पर आकर वही घिसी पिटी कहानी कहानी करना ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा- वो भी जब हमारी शादी को 2 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है। बता दें कि अजय देवगन और काजोल ने साल 1999 में शादी कर ली थी और आज कल जहां ज्यादातर कपल्स शादी के कुछ साल बाद ही तलाक ले लेते हैं, ऐसे में दोनों की शादी 19 साल बाद भी अच्छी तरह चल रही है। उनके दो बच्चे हैं जिनमें से बेटी का नाम न्यासा और बेटे का नाम युग है। उनका बेटा 7 साल का है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय जल्द ही राज कुमार गुप्ता की फिल्म युग में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *