शादी के छह दिन बाद ही पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, वजह ऐसी बताई कि सब कर रहे तारीफ

ओडिशा के वासुदेव टोप्पो और उनकी पत्नी ने यूं तो शादी के दौरान ताउम्र एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया था। लेकिन विवाह के महज 6 दिन बाद ही इस जोड़े की स्टोरी में एक ‘विलेन’ की एंट्री हुई और कहानी पूरी बदल गई। वासुदेव टोप्पो उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव ब्लॉक के पमारा गांव के रहनेवाले हैं। 28 साल के वासुदेव टोप्पो की शादी 4 मार्च को झारसगुड़ा के देविनी गांव की 24 साल की एक युवती से हुई थी। इस जोड़े की शादी-शुदा जिंदगी मात्र 6 दिन ही चली इसके बाद हालात ऐसे बदले कि वासुदेव टोप्पो ने ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी।

दरअसल शादी के बाद जब वासुदेव अपनी पत्नी को लेकर घर आया। कुछ ही दिन बाद 3 जवान लड़के वासुदेव के घर आए। इन लड़कों ने खुद को उसकी पत्नी का चचेरा भाई बताया। तीनों का स्वागत किया गया। बाद में दो युवक वापस चले गये, लेकिन एक युवक वहीं रह गया। इसके बाद गांव वालों को इस युवक पर शक हुआ। कुछ लोगों ने इसे वासुदेव की पत्नी के साथ भी देख लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस युवक को पीटना शुरू कर दिया।

ऐन नाजुक मौके पर नवविवाहिता ने हिम्मत से काम लिया। उसने सबके सामने आकर स्वीकार किया कि यह युवक उसका प्रेमी है। नवविवाहिता अपने घर में सबसे छोटी है और उसके माता-पिता भी नहीं हैं। इस मौके पर वासुदेव टोप्पो ने बेहद समझदारी से काम लिया। पत्नी की हकीकत जानकर उसे एक फैसला लिया। उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की ठान ली। वासुदेव ने अपनी पत्नी के प्रेमी के घरवालों से बात की और उन्हें शादी के लिए तैयार करवाया। शुरुआती विरोध के बाद ये शादी गांव वालों की मदद से ही संपन्न हो गई। वासुदेव टोप्पो ने कहा कि वह तीन लोगों की जिंदगी खराब होते हुए नहीं देख सकता था। उन्होंने कहा कि अब सभी लोग खुश है। वासुदेव के इस फैसले की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *