नरेश अग्रवाल ने कहा था डांसर, जया बच्‍चन ने दी यह प्रतिक्रया

समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने मंगलवार को अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन को ‘मात्र फिल्म डांसर’ कहने की अपनी टिप्पणी पर खेद जताया। अग्रवाल ने सोमवार को भाजपा में शामिल होने के अवसर पर प्रेस वार्ता में यह टिप्पणी की थी। उन्होंने नई दिल्ली में संवाददाताओं को बताया, “जया बच्चन पर मेरी टिप्पणी से अगर कोई आहत हुआ है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।” वहीं, जया बच्चन से जब अग्रवाल की इस टिप्पणी के बारे में मीडिया ने उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से मना कर दिया।

दूसरी तरफ, जब अग्रवाल से पूछा गया कि क्या वह माफी मांगेंगे तो उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। अग्रवाल ने सोमवार को कहा था कि सपा ने राज्यसभा का टिकट उन्हें न देकर एक ऐसे को दे दिया जो सिर्फ फिल्मों में डांस और अभिनय कर सकतीं हैं। उन्होंने कहा था, “मेरे कद को मात्र एक फिल्म अभिनेत्री के समान समझा गया। सिर्फ इसलिए कि वह फिल्मों में डांस और अभिनय कर सकती हैं, उनके लिए मेरी उम्मीदवारी (राज्यसभा के लिए) का बलिदान कर दिया गया। मैं इसे सहजता से नहीं ले सकता।”

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर मंगलवार को राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल की निंदा की। शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की नेता ने नई दिल्ली में संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, “उन्होंने जो बयान दिया है, वह बहुत शर्मनाक है। इसकी निंदा की जानी चाहिए।” शिरोमणि अकाली दल भाजपा के पुराने सहयोगियों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *