Video: शादी के दिन दुल्‍हन के किए ‘बेली डांस’ को 1 दिन में 6 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा, आप भी देखें

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें दुल्हनें डांस करती दिखाई दे रही हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नई-नवेली दुल्हन डांस करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को एक दिन में ही 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में एक दुल्हन चूड़ा और जींस पहने मेहंदी लगे हाथों के साथ पंजाबी गानों पर डांस करती दिखाई दे रही है। पंजाबी गानों के साथ ही यह लड़की बीच-बीच में बेली डांस भी कर रही है। एक दिल्ली बेस्ड वेडिंग फोटोग्राफर प्रियंका कम्बोज चोपड़ा ने अपने डिजाइन एक्वा स्टूडियो नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि इस कूल ब्राइड को टैग करें, आपने बहुत-सी दुल्हनों को डांस करते देखा होगा, लेकिन इस जैसा नहीं! इसने 16 साल तक क्लासिकल डांस सीखा है। देखिए रशिका को अपनी शादी के दिन डांस करते हुए।

 

वीडियो में दिखाई दे रही दुल्हन का नाम रशिका यादव है, जिसने अपने शानदार डांसिंग मूव से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। बता दें कि रशिका ने इस वीडियो में पंजाबी सिंगर मनप्रीत औलख के गीत ‘कदर’ समेत कई बॉलीवुड गानों पर डांस किया है। खास बात है कि मनप्रीत औलख ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से पोस्ट किया है। औलख द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है – ‘ये बहुत कमाल का है, मैं भी अपनी शादी पर इसकी तरह बनना चाहती हूं।’ रशिका ने भी अपने इस वीडियो को इतना पसंद करने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *