Vairal Video: देखें कैसे बिल्डिंग के नीचे घुसी और 8 किलो के अजगर को पकड़ लाई ये लड़की, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की घर के निचले हिस्से में घुसकर कुछ ही समय में बड़े अजगर को पकड़ लेती है। लड़की ने ही यह वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया तो वायरल हो गया। लड़की की बहादुरी देखकर लोग हैरान हैं। हालांकि यह लड़की काफी लंबे समय से जंगली जानवरों को पकड़ने का काम करती है। सांप आदि घरों में घुसने की सूचना मिलने पर ही यह लड़की तुरंत पहुंचती है और उन्हें पकड़कर लोगों को राहत दिलाती है।  डेली मेल नामक अखबार ने लड़की की इस कला पर रिपोर्ट पेश की है। लोग लड़की के इस हौसले को सलाम कर रहे हैं।

बर्मी पायथन आमतौर पर पानी, घासफूस और दलदल वाले इलाके के नजदीक रहता है। यह लंबाई में करीब 19 फीट का होता है। (फोटो सोर्सः नेशनल जियोग्राफी)

यूनाइटेड किंगडम के एक घर में आठ किलो वजन का अजगर घुस गया। घर में घुसते ही अजगर पालतू बिल्ली को खा गया। यह देखकर परिवार के लोग भयभीत और दुखी हो गए। उन्होंने तुरंत पेशे से इलेक्ट्रीशियन और सांप पकड़ने में महारत हासिल करने वाली ब्राइडी मारो को बुलाया। फोन पर सूचना मिलते ही ब्राइडी घर पहुंचीं और उन्होंने मिनटों में अजगर को पकड़ लिया।

Snake removal for the afternoon

Posted by Brydie Maro on Sunday, March 4, 2018

अजगर पकड़ने का उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया। जिसे 50 हजार से अधिक लोग दो दिन में देख चुके हैं। बता दें कि मारो 15 साल तक वाइल्ड लाइफ हैंडलर के तौर पर काम कर चुकीं हैं। जिस घर में अजगर पकड़ाया, परिवार के लोगों का कहना है कि बिल्ली उनके परिवार की सदस्य की तरह थी। अजगर बिल्ली को डकार गया। जिससे उन्हें लग रहा है कि जैसे परिवार के ही किसी सदस्य की मौत हो गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *