‘राजनीतिक गुरु से वादा किया था कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा’, नरेश अग्रवाल का यह वीडियो हो रहा वायरल

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शामिल होने से पहले नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी में थे लेकिन अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ की थी। नरेश अग्रवाल काफी पहले कांग्रेस छोड़ एसपी में आए थे और फिर वे बीएसपी में गए और बाद में फिर से उन्होंने एसपी का दामन थाम लिया था। हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन उन्होंने अपनी कही हुई बात का ही खंडन कर दिया और बीजेपी में आ गए। नरेश अग्रवाल का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वे बीजेपी में कभी भी शामिल न होने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नरेश अग्रवाल ने कहा “हम पर काफी समय से दवाब बनाया जा रहा है कि हम बीजेपी में शामिल हो जाएं। ये सच है कि जब मैं कांग्रेस तोड़ने जा रहा था तो जितेंद्र प्रसाद जी ने मुझे बुलाया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम तोड़ने जा रहा हो तो हमने कहा है मैं जा रहा हूं। उस समय उन्होंने मुझसे एक ही शपथ ली थी कि वादा करो कि कभी बीजेपी में नहीं जाओगे। मैं उन्हें अपना गुरु मानता था इसलिए मैंने उनसे वादा किया था कि मैं कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा।”

मैंने अपने राजनैतिक गुरू जीतेंद्र प्रसाद जी को वचन दिया था कि कभी भाजपा में नहीं जाऊंगा : #नरेश_अग्रवाल भगवान जीतेंद्र प्रसाद जी की आत्मा को शांति दे ?

Posted by Shamshad Ansari on Monday, March 12, 2018

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स नरेश अग्रवाल का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “रंग बदलने में तो गिरगिट भी शरमा जाए।” एक ने लिखा “बे पेंदी के लोटे हैं ऐसे नेता।” एक ने लिखा “सभी के अंदर लड़ने का जीगर नहीं होता, कमजोर लोग हमेशा ही चमचागिरी करते हैं, वो जीते हुए भी मरे होते हैं, दरपोक कहीं का।” इसी तरह कई लोग नरेश अग्रवाल के इस पुराने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खूब खरीखोटी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *