सुकमा के शहीदों पर गौतम गंभीर ने किया ट्वीट, नेताओं पर निकाली भड़ास

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में 9 जवान शहीद हो गये। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस घटना पर गुस्सा जताया है, और टवीट कर नेताओं पर हमला किया है। बता दें कि सोमवार (11 मार्च) को नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ जिले के किस्टराम के पलोड़ी में आईईडी ब्लास्ट कर एंटी लैंडमाइन वाहन को उड़ा दिया। इसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 212वीं वाहिनी के 9 जवान शहीद हो गए और 2 अन्य घायल हो गए।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए गौतम गंभीर ने लिखा, ” सरहद हो या सुक्मा, वर्दी के चिराग बुझते रहे पर खादी की लाल बत्तियों की चमचमाहट बढ़ती रही।” गौतम गंभीर ने इस घटना का शर्मनाक बताया है। गंभीर के इस ट्वीट पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। इस ट्वीट को 15 सौ लोग रिट्वीट कर चुके हैं जबकि सात हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं। बता दें कि गौतम गंभीर नक्सली हमलों पर पहले भी चिंता जता चुके हैं।

 

बता दें कि गौतम गंभीर पहले भी नक्सली हमलों पर अपनी संवेदना जता चुके हैं। पिछले साल 24 अप्रैल को सुकमा में हुए नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का जिम्मा गौतम गंभीर ने लिया था। तब गौतम गंभीर ने ट्ववीट कर कहा था कि हमारे देश के जवानों की जान इतनी सस्ती नहीं है, किसी ना किसी को इसकी कीमत चुकानी होगी। गौतम गंभीर ने पिछले साल उस घटना के बाद एक के एक कई ट्वीट किये थे। उन्होंने कहा था कि हम अपनी SUV और एयरकंडीशनर के छोटे साइज की बहुत चर्चा करते हैं, थोड़ी सी चर्चा नक्सली हमले में शहीद इन जवानों की बेटियों की बारे में की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *