Raid Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म पहले ही दिन में कमाएगी 10 करोड़ रुपए!

Raid Box Office Collection Prediction: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘रेड’ 16 जनवरी को रिलीज हो गई। फिल्म के पहले दिन के बिजनेस के अनुमान की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म पहले दिन में 10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। देश भर में 2700 से 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों की बात करें तो इसमें अजय देवगन एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और इलियाना उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और यूट्यूब पर इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

कुछ विशेषज्ञों के मुताबिक यदि चीजें ठीक रहीं तो फिल्म का पहले दिन का बिजनेस 12-14 करोड़ रुपए तक भी जा सकता है। क्योंकि कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है तो अजय देवगन फिल्म में लखनऊ के लखनऊ के इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे की भूमिका निभा रहे हैं। शरद ने एक व्यापारी सरदार इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। यह रेड 18 घंटे तक चली थी और इसमें 45 लोग लगातार सिर्फ नोट गिनने के लिए बैठे रहे थे। फिल्म आपको नीरज पांडे के निर्देशन में बनी स्पेशल 26 की याद दिला सकती है।

तकरीबन 2 घंटे की इस फिल्म में सौरभ शुक्ला निगेटिव रोल में हैं। इसके अलावा अमित सयाल और पुष्पा जोशी ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। अजय एक फिर से एंग्री यंग मैन के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले हमने उन्हें सिंघम और गंगाजल जैसी फिल्मों में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में देखा है और अब यह पहली बार होगा कि वह किसी इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक हालांकि दर्शकों के दिलों पर उतनी पकड़ बना पाने में कामयाब नहीं रहा है लेकिन जहां तक बात कहानी की है तो फिल्म का प्रेडिक्शन मेकर्स के लिए गुड न्यूज लाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *