Viral Video: चोरी करते चोर ने सिर तो ढक लिया पर की ऐसी बेवकूफी किकुछ ही घंटों में चढ़ा पुलिस के हत्थे

कन्याकुमारी में एक अजीबोगरीब चोरी का मामला देखने को मिला, जहां पर एक चोर ने मोबाइल की दुकान में चोरी की, लेकिन अपनी बेवकूफी के कारण कुछ ही घंटों में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस इस चोर को इतनी जल्दी और आसानी से पकड़ने में इसलिए कामयाब हो पाई, क्योंकि चोर ने चोरी करते समय अपना चेहरा एक ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन से ढका हुआ था। इससे उसका चेहरा साफ दिखाई दे रहा था। पुथिया थलाईमुरई टीवी चैनल के अनुसार, यह मामला कन्याकुमारी के कोलाचेल का है। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में  देखा जा सकता है कि चोर दबे पांव सबसे छिपते-छिपाते हुए मोबाइल की दुकान की तरफ बढ़ रहा है। वह अपने दाएं-बाएं देखता है, लेकिन उसे दुकान के बाहर लगे दो सीसीटीवी दिखाई नहीं दिए, जिसमें उसकी हलचल रिकॉर्ड हो गई। इसके बाद आरोपी बड़ी मुश्किल से दुकान में दाखिल होता है और सबसे पहले दुकान का सीसीटीवी बंद कर देता है। फिर वह चोरी को अंजाम देता है। द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान उसके लेफ्ट हाथ में गुदे टैटू से हुई है।

दुकान में घुसते हुए आरोपी के हाथ पर यह टैटू सीसीटीवी में कैद हो गया था। रिपोर्ट के अनुसार, इस मोबाइल की दुकान के मालिक का नाम सचिन है। सचिन जब अगले दिन सुबह दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि दुकान से एक लाख रुपए गायब थे। इसके बाद सचिन ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो चोर का ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन से चेहरा ढका देख उनकी हंसी छूट गई। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके कुछ घंटे बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। लोग चोर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *