प्रेमिका को सेल्फी भेज युवक ने लगा ली फांसी, लिखा- जब तक वो ना आए मेरी लाश ना जलाना

गाजियाबाद के मसूरी में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक मृतक शुभांशु की उम्र 22 साल की थी और वह एकेजी कॉलेज में बीटेक सेकेंड ईयर का छात्र था। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मरने से पहले इस छात्र ने लिखा है कि वह खुद को अकेला महसूस कर रहा था। सुसाइड नोट के मुताबिक छात्र अपनी जिंदगी से हताश था उसने लिखा है कि वह अपने सपनों को पूरा नहीं कर पा रहा है, इसलिए अपनी जान दे रहा है। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक अपनी मां के साथ मसूरी के आकाश नगर में रहता था। उसके साथ उसकी मां अरुणा सिंह भी साथ रहती थी। पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम जब वह कॉलेज से आया तो काफी गुमसुम सा था। खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। जबकि उसकी मां बाहर ही बैठी थी। रात साढ़े 9 बजे जब उसकी मां अंदर गई तो उसने अपने बेटे को फांसी पर लटका फाया। मृतका की मां ने तुरंत शोर मचाया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के सुसाइड नोट से कई बातें सामने आई है। इसके मुताबिक वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लड़के ने सुसाइड नोट में लिखा है, ” मेरी आखिरी इच्छा है कि मेरी लाश को तब तक अग्नि ना दी जाए, जब तक मेरी दोस्त मेरे अंतिम संस्कार में ना पहुंच जाए।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने से पहले उसने एक सेल्फी भी लड़की को भेजी थी। पुलिस ने मोबाइल, सुसाइड नोट समेत सभी सबूत घटनास्थल से अपने कब्जे में ले लिया है, और केस की जांच कर रही है। मृतक उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है। मृतक के पिता रेलवे में ठेकेदार हैं। पुलिस का कहना है कि मृतक को नशे की आदत थी इसलिए कुछ दिनों से उसकी मां उसके साथ रहने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *