उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता के भतीजे की सर में गोली मार कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश में कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा एक बीजेपी नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान अमित मिश्रा के रूप में हुई है। अमित देवरिया के स्थानीय बीजेपी नेता नरेंद्र मिश्रा का भतीजा था। अमित को सिर पर बहुत ही पास से गोली मारी गई थी जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को अमित अपने घर से बैंक के लिए निकला था। उसने अपने परिवार से कहा था कि वह बैंक पैसे निकालने के लिए जा रहा है। यह घटना पकड़ी बाजार के पास हुई। अमित अपनी गाड़ी से ही बैंक जा रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, चश्मदीदों ने जानकारी दी कि अमित पकड़ी मार्ग पर पहुंचा तो बाइक पर सवार बदमाशों ने उससे गाड़ी रुकवाई। गाड़ी रुकवाने के बाद वे अमित से बात करने लगे कि तभी एक बदमाश ने अमित के सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन जब तक अमित ने दम तोड़ दिया था और बाइक सवार बदमाश वहां से भाग खड़े हुए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को अमित का शव उनकी गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर खून से लतपत मिला। पुलिस ने अमित के शव को पोस्टामार्टम के लिए भेजा, जिसकी रिपोर्ट आनी भी बाकी है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक बंदूक और कुछ गोलियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *