अरविंद केजरीवाल की माफी से नाराज हुईं गुल पनाग, कहा- ‘पार्टी विद ए डिफरेंस’ का टैग हटाए AAP

आम आदमी पार्टी की नेता और अभिनेत्री गुल पनाग ने पार्टी आलाकमान से नाराजगी दिखाई है। गुल पनाग ने ट्वीट कर कहा है कि आप को अब आप को पार्टी विद ए डिफरेंस का टैग हटा लेना चाहिए। गुल पनाग का ये बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद आया है। इस मुद्दे पर पार्टी सांसद भगवंत मान पहले ही संयोजक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। गुल पनाग ने ट्विटर पर एक शख्स को जवाब देते हुए लिखा है, “तो ये रोजाना की राजनीति जैसी है, वक्त आ गया है हमें ‘पार्टी विद ए डिफरेंस’ का टैग हटा लेना चाहिए।” इससे पहले एक शख्स ने लिखा कि राजनीति में ईमानदारी और शर्म का कोई सवाल नहीं होता है, माफीनामे से आप की समस्याएं कम हुई हैं, मानहानि का मामला खत्म हो गया है, कानून अभी भी आरोपी का पीछा करेगा। इस शख्स ने लिखा है कि राजनीति में मिशन ज्यादा जरूरी होता है और केजरीवाल अब अपने मिशन को अच्छी तरह से फॉलो कर सकेंगे।

गुल पनाग ने इस शख्स से सवालिया लहजे में पूछा है कि ये मिशन क्या है मेरे दोस्त। इस पर शख्स ने कहा है कि मिशन है सत्ता हासिल करना और लोगों की सेवा करना। भ्रष्टाचारियों का विरोध करिये लेकिन कानूनी प्रक्रिया में फंसे बिना। इस शख्स का कहना है कि राजनीति एक अलग तरह का गेम है और इसमें ईमानदारी का कोई काम नहीं है।

बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने राज्य में ड्रग्स की समस्या को जोर शोर से उठाया था। पार्टी ने इसके लिए अकाली दल को जिम्मेदार ठहराया था। अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बिक्रम मजीठिया ड्रग्स के कारोबार से जुड़े हैं। इस पर बिक्रम मजीठिया ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। ये मुकदमा अभी अदालत में चल ही रहा था कि अरविंद केजरीवाल ने माफी मांग ली। केजरीवाल ने कहा कि उनके आरोपों का कोई आधार नहीं है इसलिए वह अपने बयान के लिए माफी मांगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *