मध्य प्रदेश के मंत्री की बहू ने अपने पति की दूसरी शादी की जानकारी लगने के बाद कर ली आत्महत्या

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति  प्रीति रघुवंशी ने आत्महत्या कर ली. ये कदम उन्होने अपने पति की दूसरी शादी होने की जानकारी लगने के बाद उठाया। प्रीति प्रीति रघुवंशी मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह की पत्नी थी।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार प्रीति रघुवंशी अपने पति गिरिजेश प्रताप सिंह की दूसरी शादी तय होने से नाराज थी। आपको बता दें कि गिरिजेश प्रताप सिंह ने प्रीति रघुवंशी से 2017 में भोपाल स्थित आर्य समाज मंदिर शादी की थी।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  रामपाल सिंह शादी के लिए सहमत नहीं थे। उन्होंने हाल ही गिरिजेश की दूसरी सगाई इंदौर के पास तय कर दी थी, जिससे नाराज होकर प्रीति ने रायसेन के पास उदयपुरा कस्बे में आत्महत्या कर ली। प्रीति ने मंत्री पर बेटे की दूसरी शादी कराने और सत्ता के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया था।

शुक्रवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वह फंसे पर लटकी मिली। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची उदयपुर पुलिस को प्रीति का एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्रीति ने सुसाइड नोट में अपनी गलती के लिए अपने परिजनों से माफी मांगी है।

प्रीति ने सुसाइड नोट में  अपने किए की गलती मानते हुए सभी से माफी मांगी है। प्रीति ने नोट में लिखा – पापा मम्मी मुझे माफ कर देना। मेरी वजह से आपको बहुत परेशानी झेलनी पड़ी है। आप इसके लिए किसी को दोष नहीं देना.. चाचा चाची को भी नहीं। प्रीति ने नोट में अपने चाचा-चाची से भी माफी मांगी। पूरे सुसाइड नोट में प्रीति ने कहीं भी गिरिजेश या मंत्री रामपाल सिंह का जिक्र नहीं किया है। ना ही उसने सुसाइड के लिए कोई ठोस वजह लिखी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *