Video: जुए के अड्डे पर छापा मारने गये पुलिस वालों को जुआरियों ने घेरकर पीटा

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ‘उगादी’ पर्व के दिन कथित तौर पर जुआ खेल रहे कुछ लोगों ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेंगलुरु पुलिस ने आज यह जानकारी दी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कम से कम 12 लोग शामिल थे। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि दो कांस्टेबल बासप्पा और शरणप्पा को एक गुप्त सूचना मिली थी कि यहां उगादी के मौके पर कुछ लोग क्षेत्र के सरकारी स्कूल में जुआ खेल रहे हैं। दोनों कांस्टेबल वहां पहुंचे। पुलिस ने बताया कि जुआ खेल रहे लोगों ने पुलिसकर्मियों को गालियां दी उन्हें पीटा और खदेड़ दिया। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। 24 घंटे में ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस वाले इस जगह पर बिना हथियार और डंडों के पहुंचे हैं। यहां पर कई शख्स मिलकर वर्दी पहने पुलिस कॉस्टेबल पर हमला कर रहे हैं। पुलिसकर्मी अकेला है और खुद को बचाने की कोशिश करता है। लेकिन इसे कई ओर से गुंडे घेर लेते हैं हैं और मुक्कों की बरसात कर देते हैं। इस दौरान पुलिसवाले का कैप खुल जाता है। कांस्टेबल एक हाथ से अपने टोपी को पकड़ा हुआ है और दूसरी तरफ वह खुद को बचाने की कोशिश भी कर रहा है। आखिरकार बदमाशों के बीच फंसा पुलिसकर्मी भागने के लिए मजबूर हो जाता है। गुंडे कुछ दौर तक इस पुलिस कर्मी के पीछ भागते भी हैं।
कुछ मीडिया रिपोर्ट में चर्चा यह भी है कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाला एक शख्स भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जब इस मामले में बीजेपी की स्थानीय नेता मालविका अविनाश से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि वह चाहे जो कोई भी अगर कानून हाथ में लेता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *