पांच साल की बच्ची को तबतक लूटा जबतक बेहोश नही हुई फिर मासूम को जंगल में मरने के लिए छोड़ा

मुंबई में पांच साल की बच्ची के साथ रेप की एक सनसनीखेज वारदात की खबर प्राप्त  हुई  है. मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एक दरिंदे ने पांच साल की बच्ची की की अस्मत को तब तक लूटा जब तक की वो बेहोश नहीं हो गई. इसके बाद उसने पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया.

इस वारदात को पीड़िता के घर के पास ही काम करने वाले एक फैक्ट्री कर्मचारी ने अंजाम दिया है. उसने पीड़िता को मरने के लिए जंगल में छोड़कर फरार हो गया. किसी तरह पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के भांडुप इलाके में रहने वाला आरोपी सुमन नन्दकुमार झा (35) लड़की के घर के पास की ही एक फैक्ट्री में काम करता था. वारदात वाले दिन वह लड़की को आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर ठाणे के आज़ाद नगर के पीछे के जंगल में ले गया. वहां ले जाकर आरोपी ने को अपनी हवसा का शिकार बना डाला.

दरिंदे आरोपी ने पीड़िता की अस्मत को तब तक लूटा जब तक की वो बेहोश नहीं हो गई. इसके बाद उसने पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया. बेहोश पड़ी बच्ची पर एक स्थानीय महिला की नजर पड़ी. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए परिजनों को सूचित किया.

होश नें आने के बाद लड़की ने आपबीती सुनाई. उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी का हुलिया बनवाया. बच्ची पुलिस को उस जगह भी ले गई, जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया था. इसके तुरंत बाद पुलिस ने चार टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी सुमन को ठाणे में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस अभी भी आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी पर कई और बलात्कार करने का शक है. पुलिस ने बताया की उन्होंने आरोपी का फोटो सभी थानों में भेज दिया है, ताकि पता चल सके कि कहीं आरोपी के नाम पर कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है. इस मामले की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *