महिला सिंगर ने दूसरे के हैंडबैग से चुराए 24,500 रुपए, पकड़ी गई तो कहा- पहली बार किया है

कर्नाटक में एक तीस वर्षीय महिला को कथित तौर पर 24,500 रुपए चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला पर कैमिकल्पेगोव्दा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री के हैंडबैग से पैसे चुराने का आरोप लगा है। दरअसल बेंगलुरु से मुंबई तक यात्रा करने वाली चित्रा भवानी ने बीते शनिवार (17 मार्च, 2018) को सीआईएसएफ के समक्ष हैंडबैग से पैसे चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मुबंई सीआईएसएफ ने अपने सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया। सीआईएसएफ इंस्पेक्टर रविंद्र जे ने आरोपी की धड़पकड़ के लिए एयरपोर्ट पर लगे सीसीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू की।

इसमें एक महिला शनिवार दोपहर करीब दो बजे सामान की स्क्रीनिंग के दौरान भवानी के बैग से पैसे चुराती नजर आई। आरोपी महिला की पहचान मुनमुन हुसेन बरुआ के रूप में की गई है। बताया जाता है कि वह कोलकाता की सिंगर है। पुलिस के अनुसार बरुआ ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि पहली बार यह अपराध किया है।

दरअसल घटना वाले दिन बरुआ बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए यात्रा कर रही थी। उसकी वापसी का टिकट सोमवार देर रात का था। जैसे ही वापस एयरपोर्ट पर पहुंची सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि पूछताछ में आरोपी सिंगर ने पुलिस को यह भी बताया है कि वह बड़े शहरों की पार्टियों में गाती है। बरुआ ने बताया कि पिछले कुछ सालों से वह अपने पति से अलग बेटे और माता-पिता संग कोलकाता में रह रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *