सरदार के गेटअप में बेटे अभिषेक को देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बताया परिवार का ‘सिख कनेक्शन’

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। तस्वीर में अभिषेक एक सरदार के लुक में नजर आ रहे है। अभिषेक बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। अभिषेक को सरदार के अवतार में देखने के बाद अभिताभ बच्चन भावुक हो गए और उन्होंने ट्विटर पर परिवार का सिख कनेक्शन भी बताया। फिल्म ‘मनमर्जियां’ 7 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तस्वीर में अभिषेक बच्चन पगड़ी और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू कलर का स्वेटर पहना हुआ है। अभिषेक बच्चन की इस तस्वीर को शेयर करते हुए महानायक अभिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कैप्शन लिखा, ”हैशटैग मनमर्जियां, हैशटैग अभिषेक बच्चन। तुम्हारी दादी तेजी कौर सूरी प्री मैरिज। तुम्हारे नाना खजान सिंह सूरी और तुम्हारी नानी अमर कौर सोधी। गर्व महसूस हो रहा और बहुत सारा प्यार।”

 

आनंद एल रॉय द्वारा निर्मित फिल्म ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। बता दें कि अभिषेक बच्चन दो साल के बाद कैमरा फेस करते नजर आए हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक ने फिल्म की शूटिंग शुरू करते समय दी थी। अभिषेक बच्चन ‘मनमर्जियां’ से पहले साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, ”फिल्म ‘मनमर्जियां’ फिल्ममेकर आनंद एल राय और अनुराग कश्यप की अलग दुनिया का एक खूबसूरत मिक्स है।” बता दें कि अनुराग कश्यप ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल सीरीज ‘स्केयर्ड गेम्स’ की शूटिंग खत्म की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *