पांचवीं में पढ़ने वाली 11 साल की नाबालिग बच्ची से तीन लोगों ने गैंगरेप कर बच्ची को जिंदा जलाया

असम के नगांव जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन दरिंदों ने एक नाबालिग बच्ची का गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया। बताया जाता है कि मासूम बच्ची कक्षा पांच की छात्रा है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार (23 मार्च, 2018) की शाम बच्ची के साथ यह घिनौना अपराध किया गया। पुलिस ने आगे बताया कि तीन आरोपियों में दो नाबालिग शामिल हैं,

तीनों आरोपी मृतका के गांव के रहने वाले हैं. वह तीनों को जानती थी. उन तीनों ने उस वक्त बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे और वह घर में अकेली थी  रेप के बाद तीनों ने उस पर केरोसीन ऑयल डालकर आग लगा दी. बाद में नाबालिग पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया।

बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। एक सूत्र ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान राहुल (16), इमादुल (17) की गई है, जबकि तीसरा आरोपी जाकिर हुसैन अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

अस्पताल में बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत बहुत नाजुक थी. उसे कई अंदरूनी चोटें आई थीं. साथ ही वह बुरी तरह से जल चुकी थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया था. उसने तीनों आरोपियों की पहचान भी कर ली थी.

शिनाख्त के आधार पर ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वे दोनों नाबालिग हैं. उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. अब उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *