इस प्लेबैक सिंगर ने लाइव कॉन्सर्ट में बक दी थी गंदी गाली

साल 2016 में अरिजीत सिंह एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस लाइव कॉन्सर्ट में वह मोहित चौहान का गाना “नादान परिंदे” गा रहे थे। फिल्म ‘रॉकस्टार’ का यह गाना गाते-गाते अरिजीत ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके लिए चीयर कर रही ऑडियंस भी शांत हो गई। हालांकि फिर धीरे से अरिजीत ने मामले को मैनेज किया और माहौल में रंग भर दिया। क्या था यह पूरा मामला चलिए आपको अब विस्तार से बताते हैं। अरिजीत जब परफॉर्म कर रहे थे वह गाते वक्त माइक के इतना करीब थे कि उनके होंठ करीब माइक से छू रहे थे। कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई और माइक हिलने-डुलने लगा। अरिजीत को गुस्सा आ गया और उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट में गाली बक दी।

हालांकि उन्होंने यह गाली किसी व्यक्ति विशेष को नहीं दी थी लेकिन यह शायद पहली बार था कि जब कोई प्लेबैक सिंगर मंच की गरिमा को कायम नहीं रख सका और उसने गंदी गाली दे डाली। अरिजीत सिंह के इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और यह तेजी से वायरल होने लगा। अरिजीत सिंह की इमेज पर इससे बुरा प्रभाव पड़ा। इससे पहले भी अरिजीत सिंह की इमेज बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान से झगड़े के बाद बिगड़ चुकी थी। असल में हुआ कुछ यूं था कि अरिजीत सिंह को फिल्म “आशिकी-2” में गाए गाने “क्योंकि तुम ही हो” के लिए बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड दिया गया था।

अवॉर्ड लेने जब अरिजीत स्टेज पर गए तो सलमान खान ने उनकी फिरकी लेना शुरू कर दिया। अरिजीत ने इस बात का जवाब दे दिया और यह बात सलमान खान को बुरी लग गई। हालांकि बाद में अरिजीत ने इस बात के लिए सलमान खान से माफी भी मांग ली थी। लेकिन माना यह जाता है कि तब से लेकर अब तक सलमान नाराज हैं और यही वजह है कि सलमान की किसी भी फिल्म में वह अरिजीत को गाने का मौका नहीं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *