सड़क किनारे ठेले से नारियल चुराते पुलिसवाला का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर ही कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी किसी नेता का बयान, किसी की तस्वीर, तो कभी किसी का कोई वीडियो। इस वक्त भी सोशल मीडिया पर चोरी करते हुए पुलिसवाले का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसवाला सड़क किनारे ठेले वाले से नारियल चुराते दिख रहा है। इंडिया टुडे के मुताबिक यह वीडियो हैदराबाद के नगरकुरनूल की है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाला देर रात सड़क किनारे लगे नारियल के ठेले पर ढके कवर को हटा रहा है और वहां से नारियल चुरा रहा है।

वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिसवाला नागरकुल के लॉ एंड ऑर्डर डिपार्टमेंट से संबंधित बताया जा रहा है। इस वीडियो को करीब 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पुलिसवाले के साथ एक अन्य व्यक्ति भी दिखाई दे रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह व्यक्ति पुलिसकर्मी है या नहीं। कहा जा रहा कि पुलिसवाले ने करीब 20 नारियल चुराए हैं। फिलहाल डीजीपी ऑफिस में इस मामले से संबंधित केस फाइल कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

हाल ही में चीन के एक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें इमारत से गिर रही एक महिला को बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने सुपरहीरो का रोल निभाया था। दरअसल, वीडियो में दिख रहा था कि एक महिला इमारत से गिर रही है और एन वक्त पर एक पुलिसकर्मी आकर उसकी जान बचा लेता है। पुलिसकर्मी गिरती हुई महिला को कैच करता दिख रहा है। इस घटना में महिला तो सुरक्षित बच गई, लेकिन पुलिसकर्मी की पीठ के नीचले हिस्से में चोटें आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *