एक शादीशुदा की प्रेमिका ने करना शुरू किया ब्लैकमेल, तो गला घोंटकर मार डाला

पुणे से एक मामला का खुलासा सामने आया है. ये मामला एक लापता मदकी का है जो पिछले 10 दिनों से गायब बताई जा रही थी

पुणे की 21 वर्षीय लड़की पिछले करीब 10 दिनों से लापता थी. लड़की के पिता ने 17 मार्च को स्थानीए थाने में शिकायत दी थी कि उनकी 21 वर्षीय बेटी प्रेरणा 15 मार्च को घर से बिना बताए कहीं चली गई. इस संदर्भ में वारजे मालवाड़ी पुलिस थाने में लापता होने का मामला दर्ज करवाया गया है.

जांच के दौरान पता चला कि गुमशुदा लड़की का बीते 2 वर्षों से पुणे के सिंहगढ़ रोड परिसर में रहने वाले विपुल शाह के साथ प्रेम संबंध था. लेकिन, विपुल पहले से ही शादीशुदा है. शिकायत के बाद पुलिस ने जब विपुल को हिरासत में लिया तो उसने सारा सच बता दिया.

पुलिस के मुताबिक, इस जांच में सामने आया कि लापता लड़की विपुल को लगातार ब्लैकमेल कर पैसों की मांग कर रही थी. और ऐसा ना करने पर उनके संबंधों के बारे में पत्नी को सब बताने की धमकी दे रही थी.

 15 मार्च की दोपहर 2.30 बजे के आसपास विपुल ने प्रेरणा से कहा कि वह किडनी स्टोन की दवाई लाने के लिए लोनावला जा रहा है तो वह भी साथ चले. प्रेरणा बगैर सोचे विपुल के साथ लोनावला जाने को तैयार हो गई. विपुल की i-10 कार में विपुल, विपुल का सहयोगी लहू गोनते और प्रेरणा लोनावला के लिए निकल पड़े.

बीच रास्ते में विसागर गांव के पास प्रेरणा ने फिर पैसे की मांग विपुल से की और धमकाते हुए कहा कि पैसे नहीं दिए तो प्रेम संबंध के बारे में उसके पत्नी को बता देगी. विपुल और प्रेरणा में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ, गुस्से में आकर विपुल ने अपने दोस्त की मदद से उसका गला घोंटा और मौत के घाट उतार दिया.

हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से प्रेरणा की लाश जंगल में ही छोड़ दिया. वारजे मालवाड़ी पुलिस ने 23 मार्च को विपुल और उसके दोस्त पर IPC की धारा 302, 201, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *