20 वर्षीय छात्रा को बंधक बनाकर किया गया गैंगरेप, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बीएससी द्वितीय वर्ष की 20 वर्षीय छात्रा को उसके कॉलेज के सीनियर छात्र ने अपने तीन दोस्तों के साथ कथित तौर पर एक कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों शैलेन्द्र दांगी (21), धीरज राजपूत (26), सोनू दांगी (21) एवं चिमन राजपूत (25) को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शहर में कथित रूप से आरोपियों का जुलूस निकाला जिस दौरान महिलाओं ने उनकी जूते-चप्पल से पिटाई की.

पुलिस द्वारा बताया गया कि एक आरोपी  शैलेन्द्र पीड़ित छात्रा के कॉलेज में ही पढ़ता है और उसका सीनियर है. इन दोनों की करीब दो साल से जान पहचान एवं दोस्ती थी. शनिवार शाम उसने फोन कर शहर के महाराणा प्रताप नगर स्थित एक रेस्टारेंट का पास बुलाया था. जब पीड़िता वहां पहुंची, तो इस दौरान दोनों में विवाद हो गया और शैलेन्द्र ने छात्रा का मोबाइल छीन लिया और अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर शहर के अप्सरा टॉकीज के पास अपने दोस्त सोनू के कमरे में ले गया. वहां पर शैलेन्द्र के तीन अन्य दोस्त सोनू, चिमन एवं धीरज पहले से ही थे.

वहां पर शैलेन्द्र एवं धीरज से पीड़िता एवं उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, जबकि सोनू एवं चिमन ने इस घिनौने कृत्य में उनकी मदद की. दुष्कर्म करने के बारे में किसी को बताने पर भी उसे जान से मारने की धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *