कर्नाटक बीजेपी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष को बताया ‘बेवकूफ’, ‘ओए राहुल’ कहकर किया संबोधित

चुनाव आयोग ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान कर दिया है। राज्य में 12 मई को चुनाव होंगे और 15 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनावों की घोषणा होने के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। दोनों पार्टियों के बीच राज्य में सरकार बनाने को लेकर होड़ मची है। वहीं, चुनाव आयोग से पहले बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय ने यह घोषणा की थी कि उनके मुताबिक 12 को चुनाव होंगे और 18 मई को मतगणना होगी। बीजेपी आईटी सेल और चुनाव आयोग द्वारा घोषित की गई एक ही मतदान तिथि को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा था, जिसका जवाब देते हुए कर्नाटक बीजेपी ने राहुल गांधी को ओए कहकर संबोधित किया और उन्हें बेवकूफ बता डाला।

कर्नाटक बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “जुबान फिसलने के मामले को अपने चुनाव प्रचार अभियान का आधार बनाने के आपके इरादों ने आपकी बेवकूफी साबित कर दी। खैर, आपके विपरीत हमारे पास कोई सीक्रेट्स नहीं हैं। हम पूर्ण रूप से पारदर्शिता में विश्वास रखते हैं।” इसके साथ ही कर्नाटक बीजेपी ने राहुल गांधी का ट्विटर लिंक डालते हुए लिखा, “हमारे स्टार प्रचारक के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर विजिट करें, जो  हमें भारत के सबसे ज्यादा भ्रष्ट साम्राज्य से उपहार में मिला है।”

 

बीजेपी ने यह जवाब राहुल गांधी के उस ट्वीट पर दिया है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने अमित शाह का एक वीडियो शेयर करते हुए चुटकी ली थी। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “अब जबकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है तो हमारे टॉप सीक्रेट चुनाव प्रचार वीडियो की झलकी देखने का वक्‍त आ गया है। बीजेपी अध्‍यक्ष ने हमें तोहफे में यह दिया है। कर्नाटक में हमारे प्रचार का शानदार आगाज हुआ है। वह (शाह) कहते हैं येदियुरप्‍पा ने सबसे भ्रष्‍टाचारी सरकार चलाई। सच्चाई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *