Video: मध्य प्रदेश के कॉलेज कैम्पस में एक लड़की को लेकर हुई लड़ाई में दिन दहाड़े छात्र का कत्ल

मध्य प्रदेश के रीवा में प्रतिष्ठित ठाकुर रणमत सिंह कॉलेज कैम्पस में दिन दहाड़े एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कॉलेज में दरअसल छात्रों के दो गुटों के बीच लड़ाई हुई, जिसके बाद एक छात्र से दूसरे को गोली मार दी। घायल छात्र को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक छात्रों के बीच एक लड़की को लेकर पहले लड़ाई हुई थी जो बढ़ते-बढ़ते फायरिंग और मर्डर तक पहुंच गई। मरने वाले छात्र की पहचान हो गई है उसका नाम नितिन सिंह गहरवार है। नितिन की हत्या में वैभव ठाकुर, संग्राम सिंह, पीके का नाम आया है जिसमें संग्राम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं वैभव ठाकुर और पी के नाम का शख्स फरार हो गया है।

पूरी घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। नीचे वीडियो में 58वें सेकेंड पर फायरिंग की वारदात को देखा जा सकता है। वीडियो में लाल खंभे के पास एक शख्स काली शर्ट और लाल रंग का गमछा पहने हुआ है वह पहले नितिन को गोली मारता है इसके बाद बंदूक लहराते हुए फरार हो जाता है।

कॉलेज कैंपस में मर्डर

कथित रूप से लड़की को लेकर शुरू हुई लड़ाई में एक शख्स ने दूसरे को गोली मारी और फरार हो गया।

Posted by Jansatta on Wednesday, March 28, 2018

बता दें कि रीवा में तीन कॉलेज चलते हैं। साइंस कॉलेज, नवीन महाविद्यालय, और टीआरएस कॉलेज। बाबजूद इसके यहां कोई पुलिस चौकी या सुरक्षा का इंतज़ाम नहीं है। छात्रों के बीच आए दिन मारपीट की घटनाएं होती रहती है। घटना के बाद छात्रों और अभिभावकों में काफी गुस्सा है। ये लोग जल्द से जल्द आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है। कॉलेज प्रशासन का इस बात का कोई जवाब नहीं है कि देसी कट्टा लेकर एक शख्स कैसे कॉलेज कैंपस के अंदर घुस गया। पुलिस घटना के दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है। पुलिस सीसीटीवी वीडियो की भी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *