तमिलनाडु में जब एक मां ने पी ली बेटे की शराब तो बेटे ने पीट-पीट कर ले ली मां की जान


कोई इंसान मदिरा के लिए अपनी ही मां का मर्डर कर दे ऐसा अमूमन सुनने में नहीं आता।  यह एक ऐसा अपराध है जो की सुनने में ही भयावह लगता है और हमे सोचने पर भी मजबूर करता है कि क्या कोई बेटा इतना भी क्रूर और बेरहम दिल हो सकता है? कबूल करना मुश्किल है लेकिन यह सच है। टाइम्स नाउ में छपी ख़बर के मुताबिक तमिलनाडु में एक 25 साल के युवक ने अपनी मां की हत्या मदिरा के लिए कर दी।

घटना सोमवार मार्च (26-03-2018) की है। इस युवक का नाम नीलाकंदन है। नीलाकंदन दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक नीलाकंदन अपनी मां के साथ ही रहता था और अपने घर में ही अक्सर शराब छिपा कर रखा करता था। सोमवार को नीलाकंदन हर रोज की तरह अपने काम पर गया हुआ था। घर लौटने के बाद उसने देखा कि उसकी छिपाई हुई जगह पर शराब नहीं है। पहले उसने अपनी मां से घर में रखी अपनी शराब की बोतल के बारे में पूछा। इसपर उसकी मां कलावती ने उसे बतलाया कि उसकी छिपाई हई शराब को उन्होंने खुद पी ली है।

मां से इतना सुनने के बाद नीलाकंदन का गुस्सा सांतवें आसमान पर चढ़ गया। तिलमिलाए बेटे ने पहले मां से शराब पीने को लेकर बहस शुरू कर दी और फिर बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी। नीलाकंदन ने घर में रखी पाइप से अपनी मां को इतना पीटा की वो गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। हालांकि इस मारपीट और पिटाई के दौरान कलावती की चीख-पुकार सुनकर उसके पड़ोसी उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचे और किसी तरह उन्हें वहां से निकालकर किलपॉक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया। लेकिन मारपीट के दौरान शरीर पर गंभीर चोट लगने की वजह से कलावती की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने कलावती के बेटे नीलांकदन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *