गर्लफ्रेंड ने किसी और से प्यार को स्वीकारा तो युवक ने उसका गला रेतकर खुद की आत्महत्या की कोशिश

महाराष्ट्र के मुंबई शहर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका का गला रेतकर उसकी जान लेने की कोशिश की. इसके बाद आरोपी युवक ने खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

घटना बुधवार की सुबह मुंबई के जीडी अम्बेडकर रोड पर हुई. पुलिस के मुताबिक परेल इलाके में 22 वर्षीय युवक पुकार नाते ने अपनी 21 वर्षीय प्रेमिका पर हमला कर दिया. दरअसल, नाते और युवती का सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुबह के वक्त करीब 11 बजे दोनों की मुलाकात हुई.

इसी दौरान युवती ने नाते को बताया कि उसे किसी और व्यक्ति से प्यार हो गया है. यह बात सुनकर नाते को गुस्सा आ गया. उसने आपा खो दिया और उसने कहीं से ब्लेड लेकर युवती के गले और हाथ को काट दिया. युवती ने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोग उसकी मदद के लिए वहां पहुंचे.

इससे पहले की कोई युवक को काबू कर पाता, आरोपी युवक ने ब्लेड से अपना हाथ और गला भी काट लिया. इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस कुछ ही देर में मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने नाते और युवती को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  मुंबई पुलिस के संबंधित अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पुकार नाते के खिलाफ हत्या की कोशिश और खुदकुशी का प्रयास समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. युवती के बयान दर्ज किए गए हैं. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *