राजस्थान के एक पुलिस थाने की छत पर विदेशी जोड़े का बनाया सेक्स वीडियो वायरल, शर्मिंदा हुई पुलिस

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  राजस्थान के उदयपुर में घंटाघर पुलिस थाने की छत पर कथित तौर पर एक विदेशी जोड़े का सेक्स वीडियो शूट किए जाने से पुलिस डिपार्टमेंट शर्मिंदा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक वीडियो में जोड़ा आपत्तिजनक हालत में दिखाई देता है, शुक्रवार (30 मार्च) को वीडियो वायरल हो गया। वीडियो सड़क पार की एक इमारत से शूट किया गया। पुलिस का कहना है वीडियो को होली के आस-पास शूट किया गया। हालांकि पुलिस इस वीडियो से जुड़ी जानकारी देने के मूड में नहीं लग रही है लेकिन मामले की जांच शुरू कर दी है। उदयपुर के पुलिस अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल ने शुरू में कहा कि जांच के लिए कुछ भी नहीं है, बाद में दावा किया कि एक मंदिर से पुलिस थाने की छत पर देखा जा सकता है, जो कि पुलिस थाने के आगे हैं। उन्होंने कहा- ”सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की प्रमाणिकता नहीं होती है। कैसे कोई घंटाघर पुलिस थाने की छत पर वीडियो शूट किए जाने का निश्चित दावा कर सकता है? दूसरी बात यह है कि वीडियो में पुरुष और महिला विदेशी हैं। किस करना और एक-दूसरे को थामना उनकी संस्कृति में बहुत आम है। इसलिए हम ऐसे काम के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कर सकते हैं।”

पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि ऐसी जगहें आम हैं, विशेषकर दीवारों वाले शहर क्षेत्र के अंदर जिनमें काफी विदेशी पर्यटक देखे जाते हैं और इसलिए पुलिस उन्हें नहीं रोक सकती है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा- ”हमारा कोई भी आदमी वीडियो में नहीं देखा गया है और न ही किसी पुलिसवाले ने इसे शूट किया है। ऐसी स्थिति में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई कैसे की जा सकती है? वीडियो साफ नहीं हैं… जोड़े की पहचान नहीं की जा सकती है।”

गोयल ने कहा- ”हो सकता है कि कोई उसी परिसर में पुलिस थाने से लगे मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ गया हो और थाने की छत पर उतर गया हो।” पुलिस के मुताबिक इलाका घनी आबादी वाला है और होली के दौरान कई विदेशियों को नशे की हालत में देखा जाता है, इसलिए हो सकता है कि वीडियो उसी दौरान शूट किया गया हो। वीडियो को दिन-दहाड़े शूट किए जाने की वजह से पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि वह किसी दिहाड़ी मजदूर के द्वारा शूट किया गया हो सकता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले की आंतरिक जांच कर रही है और शुक्रवार को मंदिर के पुजारी से पूछताछ की गई थी। पुलिस ने वीडियो की जगह के बारे में संदेह जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *