लोनी में जागरण में आई 8 साल मासूम किया दुष्कर्म, भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मासूम से दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। लोनी इलाके में एक शख्स ने आठ साल की एक बच्ची से दुष्कर्म किया। पीड़िता पास में ही जागरण पूजा में आई हुई थी। आरोपी यहीं से उसे अपनी बातों में बहका कर नजदीक में बने कमरे पर ले गया था, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। लोगों को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने आरोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पता लगा कि आरोपी की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जांच कर रही है।

यह घटना शुक्रवार (30 मार्च) रात की है। 25 वर्षीय जितेंद्र यहीं पर झुग्गियों में रहता था। वह शादीशुदा था और पत्नी को लेकर पड़ोस में आयोजित जागरण में पहुंचा था। देर रात साढ़े 12 बजे आरोपी वहां गया था। वह उस दौरान शराब के नशे में था। ऐसे में वह पत्नी को वहीं छोड़कर घर लौट रहा था। जागरण में उसे आठ वर्षीय बच्ची मिली, जिसे वह खिलाने के बहाने साथ ले आया था।

बाद में उसने कमरे पर ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया। साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर वह इस बारे में किसी से कुछ कहेगी या शिकायत करेगी तो वह इसका नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे। वारदात के बाद बच्ची जब कमरे से बाहर निकल रही थी, तभी उसे किसी ने देख लिया था।

पीड़िता के कपड़ों और हुलिए से उसे गड़बड़ी होने का शक हुआ। फौरन वह कमरे पर पहुंचा, जहां उसे आरोपी मिला। शख्स ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगा। मौके पर देखते ही देखते कुछ और लोग भी पहुंचे। उन्होंने भी आरोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।

गाजियाबाद एसपी देहात ए.के.मौर्य का इस बारे में कहना है कि पीड़िता के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जबकि आरोपी की मौत के मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *