गिरिराज सिंह के बयान पर नया तमाशा, कांग्रेसियों ने मनोचिकित्सक से लिखवाई केंद्रीय मंत्री के लिए दिमागी दवाइयां

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के दंगों को लेकर दिए बयान पर इलाहाबाद के कांग्रेसी नेताओं ने उनके नाम से मानसिक अस्पताल में पर्चा बनवाया, फिर डॉक्टर से दिमागी दवाएं भी लिखवाईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर पर्चा वायरल कर दिया। कांग्रेसियों के इस तमाशे की काफी चर्चा है। कांग्रेसियों के मुताबिक गिरिराज सिंह ने जिस तरह से दंगों के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया, उसका विरोध इससे और बेहतर तरीके से नहीं हो सकता था।

कांग्रेस के इलाहाबाद जिला महासचिव हसीब अहमद शनिवार(31 मार्च) को मोतीलाल नेहरू मंडलीय अस्पताल पहुंचे। यहां मरीज का नाम गिरिराज सिंह लिखाया और फिर मनोचिकित्सक के पास पहुंचे। चिकित्सक को बताया कि मरीज अचानक कुछ भी अनाप-शनाप बोलने लगता है। लिहाजा कुछ ऐसी दवाएं लिखें कि मरीज फालतू बोलना बंद करे। चिकित्सक ने बिना माजरा समझे और मरीज के बारे में पड़ताल किए ही दवाएं लिख डालीं।

इलाहाबाद के कांग्रेसियों की ओर से गिरिराज सिंह के नाम से बनवाया गया पर्चा(फोटो-फेसबुक)

इस पर चिकित्सक ने मानसिक बीमारी से जुड़ी कुछ दवाएं लिखीं। फिर हसीब अहमद ने पर्चे के साथ दवाओं की तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि इलाज से पहले मरीज से कोई आइडी मांगे जाने की व्यवस्था नहीं है। इस नाते गलत नाम से दवा लिखवा ली गई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *