जब ट्रेन के सामने लेट प्रैंक करना वीडियो जॉकी को पड़ गया महंगा, वीडियो वायरल के साथ ही कानूनी पचड़े में फँसा

आपने अक्सर वीडियो जॉकी पवन सिंह और उनके मित्रों को राह चलते या फिर दूसरी अन्य जगहों पर लोगों से प्रैंक (मजाक) करते हुए देखा होगा। खासकर सोशल मीडिया पर पवन सिंह के ऐसे कई सारे वीडियो हैं, जिनमें वो अलग-अलग जगहों पर लोगों के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। कई बार तो इनमे से कई सारे प्रैंक ऐसे होते हैं जो आपको बहुत गुदगुदाते हैं और आपकी हंसी भी छूट जाती है। लेकिन क्या हुआ जब पवन सिंह और उनके कुछ दोस्तों ने रेल की पटरी पर प्रैंक करने की कोशिश की? जी हां, रेलवे की पटरी पर प्रैंक करने की कोशिश इस मशहूर वीडियो जॉकी को अब बहुत भारी पड़ गया है। यह मशहूर वीडियो जॉकी अब कानूनी पचड़े में पड़ गया है। वीजे पवन सिंह बहादुर सिंह और उनके मित्रों ने रेल यात्रियों और रेल कर्मचारियों के साथ प्रैंक किया। उन्होंने इसके वीडियो यू-ट्यूब पर भी खूब शेयर किये। लेकिन अब यह वीडियो उनके लिए मुसीबत बन गए हैं। शुक्रवार(30-03-2018) को रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने पवन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पवन सिंह को रेलवे परिसर में प्रैंक बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
दरअसल वीडियो जॉकी पवन सिंह पर बेवजह रुकावट पैदा करने, रेलवे प्लैटफॉर्म पर अनिधाकार प्रवेश करने, और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा है। हम आपको बता दें कि सोशल साइट यू-ट्यूब पर पवन सिंह की टीम के ऐसे कई सारे वीडियो हैं जिनमें वो रेलवे प्लेटफॉर्म या ट्रैक पर लोगों के साथ प्रैंक करते नजर आ जाएंगे। एक वीडियो में उनकी टीम हाथों में हॉकी लिए प्लेटफॉर्म पर खड़ी है और यात्रियों को धमकी दे रही है। इसी तरह के एक दूसरे वीडियो में यह नजर आ रहा है कि उनकी टीम का एक सदस्य रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे लेट गया है और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक कलाकार और उनकी टीम कल्याण और विथालवाडी स्टेशन पर लोगों के साथ प्रैंक कर रही है। इस प्रैंक में रेलवे ट्रैक पर लेटना और आत्महत्या की झूठी कोशिश करना भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि इंस्टाग्राम औऱ फेसबुक पर पवन सिंह के ये वीडियो काफी शेयर किये जा रहे हैं। कई लोग ऐसे वीडियो को देख रहे हैं। पवन सिंह को इससे काफी प्रसिद्धि भी मिल रही है। लेकिन अब पुलिस ने उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *