सहारनपुर में चलती ट्रेन में तीन युवकों ने किया 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ यौन दुर्व्यवहार

सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन में तीन युवकों ने16 वर्षीय एक किशोरी के साथ यौन दुर्व्यवहार किया। इसके बाद तीन में से एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि फरार अन्य दोनों आरोपियों का पता लगाने के लिए तलाशी शुरू कर दी गयी है। जीआरपी के बड़ौत रेलवे पुलिस थाने की थाना प्रभारी किरण राज ने बताया कि यह घटना शनिवार को बागपत जिले के बड़ौत रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले कासिमपुर खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन में हुई।

उन्होंने बताया कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता परीक्षा का परिणाम देखने के बाद अपने देवर के साथ स्कूल से लौट रही थी जब तीनों आरोपी ट्रेन के महिला कोच में घुस गए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के विरोध करने पर तीनों और उग्र हो गए और लड़की के साथ यौन दुर्व्यवहार करने लगे। लड़की ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण( पोक्सो) अधिनियम, 2012 की धारा सात और आठ के तहत यौन हमला करने और भारतीय दंड संहिता( आईपीसी) की धारा345 और352 के तहत जबरदस्ती करना और शारीरिक हमला करने का एक मामला दर्ज कर लिया है। प्रथामिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों में से एक मोहित को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अन्य दोनों आरोपी भूपेंद्र और विनीत फरार हैं। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए दोनों के घर पर दबिश भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *