अमित शाह ने एयरपोर्ट पर ही तलब की भाजपाइयों की बैठक, राज्‍य भाजपा ने जारी किया अलर्ट

विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति में व्यस्त बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेताओं की मीटिंग एयरपोर्ट पर ही बुलाई है। अमित शाह बुधवार को (4अप्रैल) ओडिशा के दौरे पर हैं। इस दौरान अमित शाह छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर लगभग दो घंटे तक रुकेंगे। अमित शाह 10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और सवा बारह बजे तक यहीं मौजूद रहेंगे। इसके बाद वह भुवनेश्वर के लिए रवाना होंगे। इससे पहले अमित शाह भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचने वाले थे और बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करने वाले थे। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अब यह बैठक ठाकरे परिसर की बजाय विवेदानंद एयरपोर्ट पर ही होगी। अमित शाह की सक्रियता और व्यस्तता को देखते हुए संगठन ने बीजेपी पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों को अलर्ट जारी किया है कि वह पूरी तैयारी के साथ ही बैठक में आएं। इस बावत जिलाध्यक्ष भी अपने होमवर्क में जुट गये हैं। अमित शाह किसी भी नेता से चुनावी तैयारियों के बारे में सवाल-जवाब कर सकते हैं।

बीजेपी ने अपने जिलाध्यक्षों को कहा है कि वह अपनी जानकारियां अपडेट करें, डाटा को ठीक करें। पार्टी नेताओं को विधानसभा क्षेत्रों से आने वाली फीडबैक रिपोर्ट को भी तैयार रखने को कहा गया है। बीजेपी अध्यक्ष रायपुर में समयदानी कार्यकर्ताओं की रिपोर्ट भी देखेंगे। यह रिपोर्ट आगामी चुनाव में टिकट देने में अहम साबित होगा। बीजेपी अध्यक्ष के दौरे को देखते हुए कई मंडलों और जिलों में पार्टी नेता अपने स्तर पर बैठकें कर रहे हैं और तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी को लेकर पार्टी तैयारी कर रही है।

रायपुर में अमित शाह के बैठक काई स्पेशल एजेंडा नहीं है। माना जा रहा है कि अमित शाह नेताओं और कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क यात्रा की जानकारी लेंगे और इसकी समीक्षा करेंगे। इसे लेकर रायपुर बीजेपी ने अपने सभी नेताओं से जनसंपर्क यात्रा का ब्यौरा मांगा है। इसमें यात्रा के दौरान मिला फीडबैक, एक नेता ने कितने किलोमीटर की यात्रा की, किन इलाकों में यात्रा की इत्यादि चीजें शामिल है। बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी अध्यक्ष एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग कर चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *