Video: अयोध्या में दिन दहाड़े कुछ लोगों द्वारा एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल

अयोध्या में कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह से पीट दिया। ये घटना सरेआम एक चौराहे पर हुई। दरअसल यूपी पुलिस के इस  सिपाही और इन दबंगों के बीच एक ऑटो में बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। युवक इस पुलिसकर्मी को पीटते रहे, लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोग उन्हें बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे। वहां मौजूद किसी ने भी सिपाही को बचाने की कोशिश नहीं की। मारपीट की घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया इसके बाद पुलिस हरकत में आई ।पुलिस ने तुरंत घटना के आरोपी  हरिओम गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

अयोध्या पुलिस ने बताया कि 2 अप्रैल की सुबह को सिपाही राजेश यादव एक ऑटो में बैठे थे। घटना कोतवाली क्षेत्र के देवकली हाइवे स्थित ओवर ब्रिज के पास की है। ऑटो मालिक राजेश यादव को कहीं ओर बिठाना चाहता था। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया। इसके बाद ऑटो मालिक सिपाही को पीटने लगा। इस दौरान ऑटो मालिक के साथी भी वहां पहुंच गये और पुलिसकर्मी को पीटने लगे। घटनास्थल पर मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे।

यू. पी. का गुंडा राज..!!वाया- Amar Ujala

Posted by Syed Farman Ahmed on Tuesday, April 3, 2018

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही राजेश यादव को दो तीन लोग बेरहमी से पीट रहे हैं। मारपीट के दौरान राजेश यादव सड़क पर गिर जाते हैं। बावजूद उसके लोग उन्हें मारते रहते हैं। बाद में राजेश यादव को एक शख्स खींचकर ले जाता है, इतने में दूसरा शख्स आकर उनपर हमला करता है। बाद में कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करके सिपाही को बचाया। राजेश यादव ने घटना की जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों को दी। पुलिस ने आरोपियों के लिए कई जगह पर छापे मारे। इसके बाद हरिओम गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि दूसरे आरोपी अब भी फरार है। फरार आरोपियों की तलाशी पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *