मनमोहन सिंह वाले अंदाज में सामने आए अनुपम खेर, जानिए फिल्म की रिलीज डेट और बाकी चीजें

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” से उनका लुक आज रिवील कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीर में आप अनुपम खेर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह वाले अवतार में देख सकते हैं। संजय बारु की किताब पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गट्टे ने किया है और हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का प्रोडक्शन बोहरा ब्रदर्स ने किया और इसकी स्क्रीनिंग लंदन में शुरू की जाएगी।

फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज की जाएगी। इससे पहले भी हालांकि फिल्म से अनुपम की कुछ तस्वीरें रिवील की गई हैं लेकिन यह पहली बार है कि जब उनकी इतनी साफ तस्वीर सामने आई है। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुबातिक अपने रोल के बारे में अनुपम ने कहा- द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में एक अभिनेता के तौर पर डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ा चैलेंज था। वह 24 घंटे सातों दिन मीडिया की नजरों में होते थे और लोग उन्हें बहुत अच्छी तरह जानते हैं। उनके किरदार को पकड़ने के लिए मैं पिछले कई महीनों से मेहनत कर रहा हूं।

अनुपम ने कहा- मेरी कोशिश है कि मैं अपनी कोशिश को सिनेमैटिक रिएलिटी में तब्दील कर सकूं। कुछ वक्त पहले ऐसा कहा गया था कि फिल्म “लिपस्टिक अंडर माय बुर्का” में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अहाना प्रियंका गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी लेकिन एक्सप्रेस से बातचीत में अहाना ने बताया- हां, मुझे द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर में प्रियंका गांधी के रोल के लिए संपर्क किया गया था लेकिन हम अभी भी फिल्म में मेरे लुक पर काम कर रहे हैं। एक बार वो काम हो जाए और हम उससे सैटिस्फाइड हो जाएं तो हम शूटिंग शुरू कर देंगे।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *