वीडियो: जब सलमान खान ने कहा था- कोई दबंग जज ही मुझे आजाद कर पाएगा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने साल 1998 के काला हिरण मामले में पांच साल की सजा सुनाई है। सलमान खान से इस मामले से जुड़े सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। माइक्रोब्लॉलिंग साइट पर उपलब्ध एक वीडियो में सलमान खान काला हिरण केस के मामले पर बात करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें कोई दबंग जज ही इस केस के मुक्ति दिला सकता है।

साल 2012 में दिए एक इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सलमान खान वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, ”लोग हमेशा इस केस पर सुनते रहते हैं, मुझे लगता है कि कोई दबंग जज ही केस में एक मिनट में फैसला सुना देगा कि हो गया जाओ, लेकिन लोग जज पर भी सवाल खड़े करेंगे कि ऐसे कैसे जाने दिया, क्या उसने कोई पैसा खाया है?” सलमान कहते हैं, ”कोई दबंग जज ही इस केस से मुक्ति दिला सकता है कि उसने कुछ नहीं किया उसे जाने दो और उसे इस तरह के किसी भी कमेंट्स से कोई फर्क भी नहीं पड़ेगा।”

बता दें कि काला हिरण मामले में सलमान खान के सह-आरोपियों में अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे के नाम भी शामिल थे, जिन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी सत्र अदालत में दी है। जिस पर कोर्ट आज सुबह 10.30 बजे से सुनवाई करेगा। हालांकि सलमान खान को जमानत मिलने तक जेल में ही रहना पड़ेगा। सलमान खान को इसी साल जनवरी में गैंगेस्टर लॉरेंस ने जान से मारने की धमकी दी थी। गैंगेस्टर की धमकी के बाद सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग को भी मेकर्स ने रोक दिया था। हालांकि बाद में सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी थी। लॉरेंस भी इसी जेल में सजा काट रहा है, इस बात को ध्यान में रखते हुए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *